‘बागी’ के सीक्वल के लिए डायरेक्टर टोनी चिंग से ट्रेनिंग लेंगे टाइगर

साल 2016 में रिलीज़ हुई टाइगर श्रॉफ की हिट फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल बनेगा. इस सीक्वल की तैयारी भी शुरू हो चुकी है जिसके एक्शन दृश्यों के लिए टाइगर श्रॉफ विश्व के मशहूर एक्शन डायरेक्टर टोनी चिंग से ट्रेनिंग लेंगे. एक्शन के इस प्रशिक्षण के लिए टाइगर चीन के बीजिंग शहर जाएंगे. हम सभी जानते हैं कि युवा सितारों में टाइगर श्रॉफ अपनी फ्लेक्सिबल बॉडी, डांस और एक्शन के लिए  जाने जाते हैं. अपने आपको दूसरों से अलग रखने के लिए टाइगर ने बहुत मेहनत की है और पर्दे पर उनकी मेहनत नजर भी आती है.

‘बागी’ टाइगर के जबरदस्त एक्शन के लिए प्रसिद्ध हुई थी, यही वजह है कि ‘बागी 2’ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के एक्शन को एक अलग मुकाम पर लेकर जाना चाहते हैं. इसीलिए साजिद ने निर्णय लिया है कि फिल्म की शूटिंग से पहले टाइगर को बेहतरीन ट्रेनिंग दिलवाएंगे ताकि वह अपने एक्शन में और निखार ला सकें.

साजिद नाडियाडवाला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए एक बयान में कहा है कि टाइगर बहुत ही प्रतिभाशाली हैं. बहुत ईमानदार और मेहनती हैं. वह रात में जल्दी सोकर, सुबह जल्दी उठने के नियम का पालन करते हैं और अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं. उन्होंने कहा कि इसलिए वे उन्हें एडवांस ट्रेनिंग के लिए चीन भेज रहे हैं. पिछले साल रिलीज हुई ‘बागी’ में श्रद्धा कपूर टाइगर के अपोजिट थीं. फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था.

Share With:
Rate This Article