गुरुग्राम में नॉर्थ ईस्ट के युवक की बेरहमी से पिटाई

दिल्ली से सटे साईबर सिटी गुरुग्राम में नॉर्थ ईस्ट के युवक को आईटी कम्पनी के सीईओ समेत दर्जन भर लोगों ने बुरी तरह लात घूंसे, बैल्ट और बेसबॉल के डंडो से मारा. घटना 13 जनवरी की है.
आरोप है कि कम्पनी के सीईओ ने पीड़ित पर झूठा डाटा चोरी का आरोप लगाकर आधी रात को कम्पनी के बाहर निर्वस्त्र करके पीटा . पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन सभी आरोपी अभी तक फरार है .

पीड़ित युवक रोमेन मणिपुर का रहने वाला है. रोमेन को इस कद्र बुरी तरह मारा गया कि उनके पूरे शरीर में नील पड़ गया. दरअसल मणिपुर के रहने वाले रोमेन ने गुरुग्राम के उद्योग विहार फेस दो की टीजीएस आईटी सोल्यूशन कम्पनी में बतौर क्वालिटी ऑडिटर 45 दिन पहले ज्वाइन किया लेकिन जब बीती 13 जनवरी को वो कम्पनी में ड्यूटी के लिए गया तो कम्पनी के सीईओ पुनीत कुमार और कम्पनी के कई अधिकारियों ने रोमेन पर डाटा चोरी का आरोप लगाया और उसे बुरी तरह मारना पीटना शुरु कर दिया.

रोमेन का आरोप है कि उसे इतनी बुरी तरह पीटा गया कि वो कुछ ही मिनटो में बेहोश हो गया. जब आरोपियों ने देखा कि रोमेन की तबीयत बिगड़ती जा रही है तो कम्पनी के अधिकारी उसे डीएलएफ के नीलकंठ अस्पताल ले गए और वहां पर डॉक्टर्स को बताया कि ये सीढ़ियों से गिर गया .
रोमेन का आरोप है कि वहां पर केवल उसे पेनकिलर इंजेक्शन ही दिया गया उसके बाद उसे घर भेज दिया गया. रोमेन की तबीयत ज्यादा खराब थी इसीलिए उसके साथियों ने उसे दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया जहां से नॉर्थ ईस्ट हेल्पलाइन संस्था के सदस्यों द्वारा गुरुग्राम पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद उद्योग विहार पुलिस थाने में टीजीएस आईटी सोल्यूशन कम्पनी के सीईओ पुनीत कुमार, मैनेजर मोहन समेत 7 नामजद जबकि 5 अन्य के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है.

Share With:
Rate This Article