अगर अखिलेश नहीं चाहते तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा: अतीक अहमद

लखनऊ

यूपी चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता अतीक अहमद ने बड़ा बयान दिया है. अतीक ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगे. अतीक अहमद का ये बयान उस वक्त आया जब समाजवादी पार्टी में सीटों को लेकर पेंच फंसा हुआ है और सीएम अखिलेश यादव भी अपने पिता मुलायम सिंह के दिए गए लिस्ट में से कई नामों पर एतराज जता चुके हैं.

यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं. इससे पहले एसपी के बाहुबली नेता अतीक अहमद ने पहली बार एसपी सुप्रीमो अखिलेश यादव को ऑफर किया है कि वह यूपी में अगला विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

समाजवादी पार्टी के नेता अतीक अहमद ने कहा, अगर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनकी छवि के कारण उन्हें चुनाव नहीं लड़वाना चाहते हैं तो वह बोझ नहीं बनेंगे और चुनाव नहीं लड़ेंगे.

दरअसल, अतीक अहमद और अंसारी बंधुओं को लेकर समाजवादी पार्टी में मुलायम, शिवपाल और अखिलेश में बहुत विवाद था. अखिलेश नहीं चाहते थे कि इस तरह के बाहुबली नेता समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार हों. लेकिन कौमी एकता दल का एसपी में विलय हो गया, लेकिन अतीक को लेकर अब भी विवाद बना हुआ था.

आपको बता दें कि बाहुबली नेता अतीक अहमद मुलायम सिंह की लिस्ट में थे, लेकिन अखिलेश के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद उन्हें लग गया था कि अखिलेश उन्हें टिकट नहीं देंगे. इसलिए अतीक ने खुद ही विधानसभा चुनाव ना लड़ने का ऐलान कर दिया.

Share With:
Rate This Article