CM सिटी में युवती की हत्या का मामला, महिला आयोग की चेयरपर्सन पहुंची मधुबन थाने

मधुबन पुलिस अकादमी में पुलिस हवलदार द्वारा युवती की अपहरण के बाद हत्या के मामले में हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन कमलेश पांचाल सोमवार को अचानक मधुबन थाने पहुंची और पुलिस से अब तक कार्यवाही के बारे में पूछताछ की।

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर चेयरपर्सन ने थाना प्रभारी गौरव पूनिया को लताड़ लगाई, साथ ही 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए। इसके बाद, चेयरपर्सन घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर युवती का शव मिला था और फिर सिरसी गांव में पीड़ित के घर पहुंचकर परिजनों से बात की। आयोग की अध्यक्ष ने परिजनों को आशवस्त किया है कि उन्हें हर हाल में न्याय मिलेगा। उधर, पुलिस पर आरोपी को गिरफ्तार करने का दबाव बढ़ गया है, ऐसे में संभावना है कि देर रात तक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाए। दूसरी ओर, पुलिस अभी तक भी युवती की हत्या के कारण और तरीके के बारे में कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

गौरतलब है कि रविवार को सिरसी सिरसी निवासी युवती का शव मधुबन पुलिस अकादमी के गोल्फ ग्राउंड में मिला था। इस पर परिजनों ने शिकायत आरोप लगाया था हवलदार रामनाथ ने लड़की का अपहरण किया था और उसी ने हत्या की है। मधुबन थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी हवलदार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। सोमवार दोपहर 2 बजे महिला आयोग की चेयरपर्सन कमलेश पांचाल मधुबन थाना में पहुंची। थाने में महिला थाना एसएचओ पवना देवी, मधुबन थाना प्रभारी गौरव पूनिया, डीएसपी महिला शंकुतला देवी व डीएसपी हेड क्वार्टर राजकुमार वालिया मौजूद रहे।

Share With:
Rate This Article