इस मासूम के साथ हुआ ऐसा सलूक, पढ़कर आप भी हो जाएंगे गुस्से से लाल

अपने बच्चों को टाइम न दे पाने की वजह से कई बार मां-बाप या तो बच्चों की देखभाली के लिए आया रख देते हैं या फिर उन्हें किसी स्कूल में डाल देते हैं। लेकिन इन जगहों पर बच्चों को रखना सुरक्षित नहीं है क्योंकि कई बार इन मासूमों का ध्यान रखने वाले इस कदर हैवान हो जाते हैं कि वे उन्हें दर्द देने से जरा भी नहीं घबराते। एक ऐसा ही मामला अमेरिका से सामने आया है जहां एक दो साल के मासूम का ध्यान रखने वाली आया ने बच्चों को जलाने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक घटना अमेरिका के न्यूयार्क की है, जहां भारतीय मूल के बच्चे के साथ ये दर्दनाक घटना घटित हुई। मां-बाप की गैरमौजूदगी में ध्यान रखने वाली नैनी नासीपहो नॉक्मालो बच्चे के अनुशासन में नहीं रहने की वजह से नाराज थी।

इसके लिए उसने बालों को कर्ल करने वाली मशीन को गर्म किया और मासूम के शरीर पर चिपकाना शुरू कर दिया। इस वजह से बच्चे के हाथ पैरों पर काफी चोटें आई हैं। बच्चे की मां एंजेला परसॉड ने जब अपने बच्चे को घर पर काफी डरा हुआ पाया और उस के शरीर पर जले के निशान देखे।इसके बाद परेशान मां ने तुरंत घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखना शुरू कर दिया।

वीडियो में मां ने नैनी को साफ तौर पर अपने बच्चे पर गर्म रॉड चिपकाते हुए देखा। एंजेला ने देरी न करते हुए पुलिस को बर्बरता की जानकारी दी और साथ में फुटेज भी सौंप दी।आरोपी नैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी नैनी नासीपहो नॉक्मालो

आरोपी नैनी नासीपहो नॉक्मालो

नैनी ने गुनाह कबूलते हुए अपनी सफाई में कहा कि बच्चा उसकी बात सुन नहीं रहा था इसलिए उसने उसे ये सजा दी। मां ने बताया कि नैनी ने उसके बच्चे को कई बार गर्म मशीन से डराया और उसे कई बार चिपकाया भी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है।

Share With:
Rate This Article