व्यापारी को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

हिमाचल के शालाघाट-शिमला मार्ग पर शालाघाट के पास ट्रक की चपेट में आने से कारोबारी की मौत हो गई। हादसा रविवार देर शाम का बताया जा रहा है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर दुर्घटना के कारणों जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार कारोबारी देर शाम शालाघाट से दुकान बंदकर घर जा रहा था। हार्डवेयर कारोबारी भागीरथ (74) निवासी संगलोल (कोलका) डाकघर दानोघाट तहसील अर्की को शिमला की तरफ से आ रहे ट्रक ने शालाघाट के पास टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर से कारोबारी को गंभीर चोटें लगीं। लोगों की मदद से कारोबारी को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। लेकिन बाद में पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस ने कब्जे में लिया ट्रक
डीएसपी दाड़लाघाट नरवीर सिंह राठौर ने घटना स्थल का दौरा किया। बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक राम सिंह पुत्र बली राम निवासी मनेशी डाकघर बढ़लग तहसील कसौली को शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की तफतीश कर रही है।

Share With:
Rate This Article