दंगल गर्ल जायरा का पोस्ट वायरल, महबूबा मुफ्ती से मिलने पर मांगी माफी

श्रीनगर

दंगल फिल्म में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मिलने के बाद माफी मांग ली है. मुफ्ती से मिलने के बाद से ही वसीम सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही थीं. वसीम ने ट्विटर पर इस मीटिंग से नाराज लोगों से माफी मांगी और साथ ही यह कहा कि उन्हें अपने काम पर गर्व नहीं है. इसलिए लोगों को उन्हें अपना आइडल नहीं मानना चाहिए न ही उनके जैसा बनने की कोशिश करना चाहिए. खबरों के मुताबिक वसीम ने यह माफीनामा ट्विटर पर मिली धमकियों के बाद लिखा है.

वसीम ने लोगों से अपील की है कि वह सिर्फ 16 साल की हैं और लोगों को उनसे भी वैसे ही बर्ताव करना चाहिए जैसा इस उम्र के बच्चों के साथ किया जाता है. उन्होंने कहा, ‘मैंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हूं लेकिन यह जानबूझकर लिया गया फैसला नहीं था. उम्मीद है कि लोग मुझे माफ कर देंगे.’

जायरा बोलीं, ‘मुझे कश्मीरी युवाओं का रोल मॉडल बनाकर पेश किया जा रहा है. मैं यह साफ करना चाहती हूं कि मैं नहीं चाहती कोई मुझे फॉलो करे. मुझे अपने किए काम पर गर्व नहीं है.’ बता दें कि जायरा ने फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था.

Share With:
Rate This Article