महेश भट्ट ने खोला आलिया का सीक्रेट, सोते वक़्त भी नहीं छोड़तीं इस ब्लैक लेडी को

मुंबई

हाल ही में संपन्न हुए फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स में ‘उड़ता पंजाब’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया भट्ट के पांव ज़मीं पर नहीं हैं. आप यक़ीन नहीं करेंगे, लेकिन आलिया ने सोते वक़्त भी ब्लैक लेडी को अपने से जुदा नहीं होने दिया.

14 जनवरी को मुंबई में बॉलीवुड के सबसे मशहूर पॉप्यूलर अवार्ड्स समारोह फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस की ट्रॉफी आलिया भट्ट के नाम रही. आलिया की ये दूसरी फ़िल्मफेयर ट्रॉफी है. इससे पहले उन्होंने 2015 की फ़िल्म ‘हाईवे’ के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस केटेगरी में फ़िल्मफेयर अवॉर्ड जीता था.

alia-bhatt1

ज़ाहिर है कि पॉप्यूलर केटेगरी में उनका ये पहला फ़िल्मफेयर अवॉर्ड है. ऐसे में ब्लैक लेडी को छोड़ने का मन कहां करता होगा. डैड महेश भट्ट ने आलिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है, जिसमें वो फ़िल्मफेयर ट्रॉफी अपने हाथ में पकड़कर सो रही हैं. इस तस्वीर पर भट्ट साहब ने लिखा है- द मॉर्निंग ऑफ़्टर.

वैसे बता दें कि 2016 की फ़िल्मों के लिए आलिया का ये दूसरा बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड है. ‘उड़ता पंजाब’ के लिए ही उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का स्क्रीन अवॉर्ड भी मिल चुका है. आलिया लगभग सभी बड़े अवॉर्ड फंक्शंस में ‘उड़ता पंजाब’ और ‘डियर ज़िंदगी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस केटेगरी में नॉमिनेट हो रही हैं.

‘उड़ता पंजाब’ में आलिया ने एक बिहारी मजदूर लड़की का रोल निभाया था, जबकि ‘डियर ज़िंदगी’ में वो एक शहरी अपर मिडिल क्लास कन्फ़्यूज्ड लड़की के रोल में थीं.

Share With:
Rate This Article