ओलंपियन पहलवान योगेश्वर दत्त की हुई सगाई,16 जनवरी को होगी शादी

सोनीपत

ओलिंपिक मेडलिस्ट पहलवान योगेश्वर दत्त शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शनिवार को ब्रॉन्ज मेडलिस्ट की सगाई हो गई. सगाई समारोह में हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज के साथ कई राजनितिक हस्तियों के अलावा खेल जगत के सितारों ने समारोह में पहुंचकर उन्हें बधाई दी.

yogeshwar-dutt1

योगेश्वर दत्त 16 जनवरी को कांग्रेस नेता जयभगवान शर्मा की बेटी शीतल के साथ शादी करेंगे. योगेश्वर की होने वाली पत्नी शीतल जेबीटी व सीटेट करने के बाद सोनीपत के जीवीएम कॉलेज से बीए अंतिम वर्ष की छात्रा हैं.

ओलिंपियन पहलवान योगेश्वर दत्त की सगाई समारोह शनिवार को सोनीपत के गीतांजलि गार्डन में आयोजित हुआ, जहां पहलवान योगेश्वर द्वारा लोगो को लजीज खाने की दावत दी. पहलवान की मां सुशीला देवी भी अपने बेटे की शादी को लेकर अति उत्साहित दिखाई दी. योगेश्वर की मां सुशीला देवी का कहना है कि आज उनके बेटे की सगाई है, जिसमें वह बगैर दहेज के केवल एक रुपए से सगाई करवा रही है. पूरे परिवार में खुशी का माहौल है.

डोपिंग मामले में फंसे पहलवान नरसिंह भी योगेश्वर के सगाई समारोह में पहुंचे और योगेश्वर को बधाई देते हुए उनके दाम्पत्य जीवन के सफल होने की मनोकामना की. उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच कर रही है, मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्द ही क्लीन चिट मिल जाएगी और मैं देश के लिए खेलूंगा.

योगेश्वर दत्त का 16 जनवरी को विवाह समारोह आयोजन विशेष रहेगा. परिवार ने ओलिंपियन योगेश्वर दत्त की शादी के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, सहित अनेक मंत्रियों व विधायकों को नियंत्रण पत्र दिया है.

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, योग गुरु बाबा रामदेव, मुरली मनहोर जोशी व अन्य नेताओं को भी नियंत्रण दिया गया है. योगेश्वर के परिवार की तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र हुड्डा, इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं प्रतिपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला व उनके परिवार के अन्य लोगों को भी नियंत्रण दिया गया है. सगाई समारोह में पहुंची प्रदेश कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने भी पहलवान योगेश्वर दत्त को बधाई दी.

Share With:
Rate This Article