‘क्वांटिको’ की शूटिंग के दौरान US में प्रियंका चोपड़ा को सिर में लगी चोट

प्रियंका चोपड़ा यहां शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गईं। एफबीआई ड्रामा सीरीज ‘क्वांटिको सीजन-2’ के एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान वो स्लिप होकर गिर गईं। उनके सिर पर चोट आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी। प्रियंका डॉक्टरों की निगरानी में हैं…
– प्रियंका के स्पोक्सपर्सन ने हादसे की पुष्टि की है। उनके मुताबिक, “शूटिंग के दौरान सेट पर प्रियंका के साथ हादसा हुआ। प्रियंका को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज करने के बाद छुट्टी दे दी। प्रियंका इस वीकेंड के बाद काम पर लौटेंगी।”
– “हाल ही में कैलिफोर्निया में हुए 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा की मौजूदगी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था।”

एफबीआई एजेंट्स पर बेस्ड है ‘क्वांटिको’
– प्रियंका एबीसी नेटवर्क की सीरीज ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश नाम की एफबीआई एजेंट बनी हैं।
– ‘क्वांटिको’ की स्टोरी कुछ एफबीआई एजेंट्स पर बेस्ड हैं, जो ट्रेनिंग करते हैं।
– ‘क्वांटिको’ में प्रियंका के अलावा, डॉग्रे स्कॉट (लियाम), जेक मेकलॉघलिन (रयान), औंजनुए एलिस (मिरांडा), यास्मीन अल मसारी (निमाह), जोआना ब्रैडी (शेल्बी), टैट एलिंग्टन (साइमन) और ग्राहम रोजर्स (कालेब हास) भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।
हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में दिखेंगी प्रियंका…
– प्रियंका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में काम कर रही हैं। इसमें उनके साथ ड्वेन जॉनसन (द रॉक) और जैक एफ्रान जैसे हॉलीवुड स्टार भी हैं।
– हालांकि प्रियंका इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगी। मूवी 26 मई, 2017 को रिलीज होगी।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment