श्रीनगर: लाल चौक के पास कोर्ट रोड पर भीषण आग, दुकानें व दो बैंक आग की चपेट में

श्रीनगर

जम्मू कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में शुक्रवार सुबह 2 बैंकों में भीषण आग लग गई है. जानकारी के मुताबिक कश्मीर के लालचौक के पास कोर्ट रोड स्थित दो बैंकों में आग लगी है जिसके बाद दमकल के कर्मचारी लगातार आग बुझाने के काम में जुटे हैं.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक कोर्ट रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक और विजया बैंक की दो शाखाओँ में आग लगी है. सूत्रों के मुताबिक ये आग सुबह 3 बजे लगी है जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. सूचना के बाद पहुंचे दमकल के कर्मचारी लगातार आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं.

शुक्रवार सुबह लगी आग की जानकारी मिलने के बाद से दमकल के कर्मचारी लगातार आग बुझाने के काम में जुटे हैं. सूत्रों के मुताबिक फायर ब्रिगेड की करीब 18 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हैं.

बताया जा रहा है कि जिस इलाके में आग लगी है वह एक प्रमुख बाजार है. जानकारी के मुताबिक बैंकों में लगी आग से आसपास के बाजार की कई दुकानों को भी नुकसान हुआ है.

आग लगने के बाद बाजार की कुछ दुकानों में भी फैली है जिससे करीब आधा दर्जन इलेक्ट्रानिक सामानों की दुकानों को नुकसान हुआ है. वहीं पुलिस भी आग लगने के कारणों की जांच करने में जुट गई है

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment