मोदी पर TMC सांसद की अभद्र टिप्पणी, ममता भी बोलीं, चूहों से नहीं डरते

मोदी पर TMC सांसद की अभद्र टिप्पणी, ममता भी बोलीं, चूहों से नहीं डरते

कोलकाता

भारतीय रिजर्व बैंक के कोलकाता स्थित कार्यालय के बाहर तृणमूल कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उसी आपत्तीजनक भाषा का इस्तेमाल जैसा कि उनके एक सांसद ने की थी.

ममता बनर्जी ने यहां पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘वे सोचते हैं कि तृणमूल नरम मिट्टी पर खड़ा है, इसलिए उन्हें उखाड़ देंगे. जब मिट्टी नरम होती है, तो चूहे भी उसे खोद देते हैं. लेकिन याद रखो, तृणमूल कांग्रेस उपजाऊ जमीन पर ठोस खड़ी है. हम चूहों से डरते नहीं. हम शेरों के खिलाफ भी लड़ते हैं.’

इससे पहले टीएमसी नेता और लोकसभा सांसद कल्याण बनर्जी ने इसी मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. एक रैली के दौरान टीएमसी सांसद ने कहा- कोलकाता से ऐसा आंदोलन उठेगा कि मोदी ‘चूहे के बच्चे’ की तरह गुजरात भाग जाएंगे. बता दें कि टीएमसी नोटबंदी का विरोध कर रही है. ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के इस फैसले के खिलाफ अभियान चला रखा है.

इस अभद्र टिप्पणी के लिए माफी मांगने के सवाल पर इंडिया टुडे से टीएमसी सांसद ने कहा कि जिस तरीके से पीएम व्यवहार कर रहे हैं, उस हालत में ऐसे कमेंट तो आएंगे ही. यह मेरा विचार है. मुझे नहीं लगता कि माफी मांगनी चाहिए. बाबुल सुप्रियो (बीजेपी नेता) चाहें तो मुझे पीटने की कोशिश कर सकते हैं.

बीजेपी ने इसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी की बंगाल यूनिट की ओर से कल्याण बनर्जी के खिलाफ हुगली के श्रीरामपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. बीजेपी का कहना है कि पुलिस टीएमसी नेता के खिलाफ कार्रवाई करे. शिकायत में यह भी कहा गया कि पीएम को टीएमसी सांसद ने हिजड़ा भी कहा. उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment