राहुल गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, जल्द ही ज्वाइन कर सकते हैं कांग्रेस

दिल्ली

नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत कौर सिद्धू कई बार इस बात का एलान कर चुके हैं. कई बार सिद्धू के कांग्रेस ज्वाइन करने की तारीखे भी सामने आ चुकी हैं, लेकिन पंजाब विधानसभा के लिए नामांकन शुरू होने के बावजूद सिद्धू के कांग्रेस ज्वाइन करने पर असमंजस बरकरार था.

मगर तमाम अटकलों के बीच गुरुवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मुलाकात की. दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक मुलाकात चली. जिसके बाद सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने की खबर की पुष्टि हो गई.

खबरों के मानें से राहुल से मुलाकात के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब की सियासत पर चर्चा की. काफी समय से सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज थी. हालांकि, उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने पहले ही कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

गौरतलब है कि सिद्धू के कांग्रेस में आने के संकेत उनकी पत्नी ने एक प्रेस वार्ता में दे दी थी. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी से मिलने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू औपचारिक रूप से कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लेंगे. इससे पहले कैप्टन अमरिंदर ने नवजोत सिद्धू के अमृतसर ईस्ट विधानसभा से चुनाव लड़ने के संकेत दिए थे.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment