रोहतक: युवा महोत्सव का आगाज, PM ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया संबोधित

रोहतक

स्वामी विवेकानंद की जयंती के मौके पर रोहतक में 21वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का गुरुवार को आगाज हो गया. कार्यक्रम को पीएम नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया. इस दौरान कार्यक्रम में हरियाणा सीएम मनोहर लाल समेत कई मंत्री और नेता मौजूद रहे.

वहीं, इस महोत्सव का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने किया. ये सम्मेलन पांच दिन चलेगा. वहीं, महोत्सव के पहले दिन कार्यक्रम में हरियाणा की झलक देखने को मिली, साथ ही इस कार्यक्रम में पूरे भारत से आए युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

yuva 1

राष्ट्रीय युवा सम्मेलन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा ये महोत्सव युवाओं को अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए मंच प्रदान करता है.

विवेकानंद की जयंती के मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि देश के युवाओं में बहुत प्रतिभा है, अगर वो स्वामी विवेकानंद के दिखाए रास्ते पर चलेंगे तो सफलता मिलना निश्चित है.

yuva 3

महोत्सव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं के लिए क्षमता और कौशल विकास पर जोर दिया. इस महोत्सव में देशभर से आए युवओं ने अपनी कला का प्रदर्शन किया. युवा महोत्सव 16 जनवरी तक चलेगा और कई कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे.

Share With:
Rate This Article