फैक्ट्री कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने किया हंगामा

फरीदाबाद के सेक्टर-27 स्थित अल्ट्राफ्लेक्टस प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में कर्मचारी का शव तीसरी मंजिल पर बने केबिन में लटका मिला। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। परिजन इसे हत्या बताकर मामला दर्ज किए जाने की मांग कर रहे हैं। परिजनों ने बुधवार को पोस्टमॉर्टम के दौरान बीके अस्पताल में हंगामा किया। उनका आरोप था कि पुलिस ने उन्हें दिखाए बिना शव का पोस्टमॉर्टम करा दिया। पुलिस के निष्पक्ष कार्रवाई करने का आश्वासन देने के बाद ही मामला शांत हुआ।
जानकारी के मुताबिर, बसेलवा कॉलोनी में रहने वाले सुखपाल का 22 साल का बेटा जॉनी सेक्टर-27 स्थित अल्ट्राफ्लैक्स प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में काम करता था। मंगलवार दोपहर लंच के समय वो टिफिन लेकर कंपनी की तीसरी पर मंजिल बने केबिन में गया था। शाम 4 बजे कंपनी ने फोन पर परिजनों को सूचना दी कि जॉनी करीब तीन घंटे से गायब है। जब लोग पहुंचे तो जॉनी का शव तीसरी मंजिल पर स्थित केबिन के एंगल में केबल के सहारे लटका मिला। बुधवार सुबह बसेलवा कॉलोनी के करीब सौ लोग जॉनी के परिजनों के साथ बीके सिविल अस्पताल में शवगृह पहुंचे। उन्हें पता चला कि पोस्टमॉर्टम हो चुका है।
लोग कंपनी अधिकारियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। मौके पर मौजूद एएसआइ भूपेंद्र सिंह ने लोगों को शांत कराया कि मौत के सही कारण जानने के लिए तीन डॉक्टरों के बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराया गया। शव बीके से ले जाकर परिजनों ने खेड़ी पुल चौक पर भी हंगामा किया। वहां पुलिस ने उन्हें शांत करा दिया।
Share With:
Rate This Article