जमीन विवाद को लेकर सास-बहू में झड़प, बहू गंभीर रूप से घायल

हिमाचल के बिलासपुर जिले की छड़ोल पंचायत के जामली में जमीनी विवाद को लेकर सास और बहू में सोमवार को खूनी झड़प हो गई। इस झड़प में सास ने बहू पर दराटी से हमला कर दिया। इस हमले से बहू को हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बहू का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छड़ोल पंचायत के तहत आने वाले गांव जामली की रहने वाली दयावंती सोमवार दोपहर करीब दो बजे खेतों में काम कर रही थी। इसी दौरान वहां पर रिश्ते में उसकी सास लगने वाली महिला खेतों में आकर घास काटने लग गई। जब दयावंती ने सास को ऐसा करने से रोकना चाहा तो दोनों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई।

देखते ही देखते सास ने हाथ में रखी धारदार हथियार ससे बहू दयावंती पर हमला कर दिया। इससे उसके हाथ में गंभीर चोटें आ हैं। झड़प के बाद वहां पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। इसके बाद घायल दयावंती को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने महिला का उपचार कर उसके हाथ में तीन टांके लगाए हैं।

महिला के परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी । इसके बाद पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवा मामला दर्ज कर लिया है। एसपी बिलासपुर राहुल नाथ ने बताया कि जामली में दो महिलाओं के बीच झड़प होने से एक महिला घायल हो गई है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment