दिल्ली: मर्चेंट नेवी से बर्खास्त बेटे ने 36 बार चाकू मारकर की पिता की हत्या

दिल्ली

इसे सनक की इंतेहा ही कहेंगे कि एक बेटे ने 2 मिनट 36 सेकेंड में अपने पिता पर 36 बार चाकुओं से वार किया. इतना ही नहीं पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि अगर उस वक्त घर में मां होती तो उसे भी मार देता.

बताया जा रहा है कि घटना दिल्ली के मधु विहार की है. यहां रविंदर माटा नामक शख्स ने पिता की हत्या के बाद पड़ोसी के घर में घुसकर सिलेंडर में आग लगाकर खुद भी जान देने की कोशिश की.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक इस शख्स ने खुद को फ्लैट में बंद कर लिया और जब पुलिस ने फ्लैट खुलवाने की कोशिश की तो राहुल ने फ्लैट में रखे सिलेंडर में आग लगा दी. जिसके कारण अजंता अपार्टमेंट में ब्लास्ट हुआ और आग लग गई. इस जोरदार ब्लास्ट में दिल्ली पुलिस के 11 जवान जख्मी हो गए हैं.

रविंदर माटा के इस वहशीपने का खुलासा सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुआ. रविंदर के पड़ोसियों की माने तो वो धारदार हथियार से कई और लोगों को भी मारना चाहता था. आपको जानकर हैरानी होगी ये विदेश के कई साईको क्रिमिनल केस भी फॉलो कर रहा था.

रविंदर माटा काफी पढ़ा लिखा शख्स है. इसने दिल्ली के बालभारती स्कूल से पढ़ाई की. इसके बाद 1995 में मर्चेंट नेवी ज्वाइन कर ली, 1999 से 2008 तक मर्चेंट नेवी की नौकरी के दौरन न्यू यॉर्क में रहा, जिसके बाद उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था. रविंदर माटा खुद का शिप खरीदना चाहता था.

बताया जा रहा है कि रविंदर माटा पहले उल्टी सीधी हरकतें करता रहा है. 2015 में उसने सरेआम एक लड़की के कपड़े फाड़ दिए थे. इसकी शादी हो चुकी है. राहुल का भाई कनाडा में रहता है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment