हवाला कारोबारियों से मेरे लिंक के सबूत पेश करे आयकर विभाग: सत्येंद्र जैन

हवाला कारोबारियों से मेरे लिंक के सबूत पेश करे आयकर विभाग: सत्येंद्र जैन

दिल्ली

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने हवाला कारोबारियों से जुड़े होने के आरोपों को उन्हें फंसाने की साजिश बताया है. जैन का कहना है कि पंजाब चुनाव करीब है और पार्टी ने उन्हें वहां प्रचार का जिम्मा सौंपा है, इसीलिए उन्हें इस तरह फंसाने की कोशिश की जा रही है.

सत्येंद्र जैन का कहना है, ‘सीबीआई, आईटी (आयकर विभाग), ईडी ये सारे विभाग हमारे पीछे लगा दिए गए हैं. जैसे-जैसे चुनाव करीब आएगा वैसे ही हमारे खिलाफ मामले भी खुलते जाएंगे. पार्टी ने मुझे पंजाब में स्टार प्रचारक बनाया है और इसी के चलते इन्हें ये परेशानी हो रही है.

सत्येंद्र जैन ने कहा, ये लोग नहीं चाहते कि मैं पंजाब में चुनाव प्रचार करूं. अगर मैं गलत हूं और आयकर विभाग के पास मेरे खिलाफ सबूत हैं तो उसे दिखाते क्यों नहीं हैं.’ जैन ने साथ ही मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार इन एजेंसियों के सहारे हमसे लड़ रही है. अगर दम है तो चुनाव में आएं.

दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री जैन ने दावा करते हुए कहा कि ये जिन लोगों का नाम ले रहे हैं, उनमें से किसी को भी मैं नही जानता. मैंने आजतक इनमें से किसी भी शख्स का नाम नहीं सुना है. आखिर ये आईटी वाले मुझे सबूत क्यों नहीं देते हैं. सार्वजनिक करें, उसे छिपा क्यों रहे हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment