पूर्व सेना प्रमुख जनरल जे.जे सिंह शिरोमणि अकाली दल में हुए शामिल, पटियाला शहरी सीट से लड़ेंगे चुनाव

पूर्व सेना प्रमुख जनरल जेजे सिंह शिरोमणि अकाली दल में शामिल हो गए। चंडीगढ़ में पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व सेना प्रमुख जे.जे सिंह को पार्टी में शामिल किया.
इस दौरान डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने एलान किया कि जनरल जे.जे. सिंह पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ पटियाला शहरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने जानकारी दी कि जनरल जे.जे सिंह ने खुद ही पटियाला से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी, इसीलिए उन्हें पटियाला से उम्मीदवार बनाया गया है. उन्होंने कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि पूर्व सेना प्रमुख शिरोमणि अकाली दल में शामिल हुए.

शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने के बाद जनरल जे.जे सिंह ने संपूर्ण फतह का नारा दिया. जनरल जे.जे सिंह ने दावा किया कि उनके चुनाव लड़ने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह को सड़कों पर वोट मांगने के लिए निकलना होगा..
कैप्टन अमरिंदर सिंह पटियाला से कभी भी चुनाव नहीं हारे हैं। ऐसे में इस बार पटियाला विधानसभा सीट पर कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व सेना प्रमुख जनरल जे.जे सिंह के बीच मुकाबला बेहद दिलचस्प होने की उम्मीद है.. इस दौरान पूर्व सैनिक बचित्र सिंह, रमेश भाटिया भी शिरोमणि अकाली दल में शामिल हुए

जनरल जे.जे सिंह सेना से रिटायर  होने के बाद अरुणाचल प्रदेश के गवर्नर भी रह चुके हैं। उन्हें भारत और फ्रांस के बीच संबंध सुधार के लिए फ्रांस का सर्वोच्च  नागरिक सम्मान भी मिल चुका है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment