जेट एयरवेज और इंडिगो का ऑफर, ट्रेन के किराए से भी कम में हवाई सफर

जेट एयरवेज और इंडिगो का ऑफर, ट्रेन के किराए से भी कम में हवाई सफर

दिल्ली

एयरलाइन्स के बीच ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को लुभाने की कोशिश के बीच अक्सर हवाई किरायों में छूट के ऑफर पेश किए जाते हैं. किरायों में छूट का हालिया ऑफर जेट एयरवेज, गोएयर और इंडिगो की ओर से आया है. दोनों ही एयरलाइन्स चुनिंदा रूटों पर एयर फेयर में डिस्काउंट दे रही हैं.

जेट एयरवेज चुनिंदा घरेलू रूटों पर 999 रुपए (सभी कर सहित) टिकट दे रही है. कंपनी की वेबसाइट पर कहा गया है-Get Set For a Flying Star नामक इस स्कीम का लाभ 7 जनवरी 2017 तक उठाया जा सकता है.

वहीं, इंडिगो एयरलाइन्स की टिकटें छूट के ऑफर के तहत 949 रुपए से शुरू हो रही हैं. ये टिकटें भी केवल कुछ रूटों के लिए मिल रही हैं न कि हरेक रूट के लिए. इंडिगो के इस ऑफर के तहत बुकिंग का लाभ आप 7 जनवरी 2017 तक ले सकते हैं. यह छूट 31 जनवरी से लेकर 13 अप्रैल की यात्राओं की टिकटों पर लागू है. इंडिगो के तहत कोयंबटूर से चेन्नै 949 रुपए, दिल्ली से जयपुर तक 1042 रुपए, चेन्नै से बेंगलुरु 1187 रुपए, चेन्नै से दिल्ली 2832 रुपए में टिकट ऑफर की जा रही है.

एक अन्य विमान सेवा प्रदाता कंपनी गोएयर 1057 रुपए में टिकट का ऑफर दे रही है. इसके तहत आप 31 जनवरी तक टिकट बुकिंग करवा सकते हैं. यह ऑफर दिल्ली लेजयपुर के रूट पर है. जयपुर से दिल्ली के लिए 1267 रुपए में और बेंगलुरू से गोवा के लिए 1692 रुपए में टिकट बिक्री की जा रही है.

बता दें कि जेट एयरवेज पिछले ही महीने ‘बेस्ट फेयर्स फॉरएवर’ के तहत 990 रुपए में टिकट बेच रही थी. गोएयर अपने क्रिसमस डिस्काउंट के तहत महज 999 रुपए में टिकट का ऑफर दे रही थी. इंडिगो एयरलाइन्स नवंबर में सस्ती उड़ान का शानदार ऑफर लेकर आई थी और 868 रुपए में टिकट बेच रही थी.नए साल के मौके पर एयरलाइन्स यात्रियों को लुभाने की तैयारी और ज्यादा जोर शोर से करती हैं और आकर्षक पैकेज पेश करती हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment