दिल्ली में भी बेंगलुरू जैसा शर्मनाक कांड, लड़की से छेड़छाड़ का CCTV फुटेज जारी

दिल्ली

नए साल के जश्न के दौरान (31 दिसंबर को) बेंगलुरू की तरह दिल्ली में भी शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, हुड़दंगियों ने लड़की को बाइक से खींचा और उनके साथ अश्लील हरकत की. सड़क पर उस वक्त सैकड़ों की तादाद में लोग मौजूद थे.

जश्न के नाम पर हल्ला कर रहे युवकों के बीच लड़की फंसी रही. पीड़ित लड़की को वहीं मौजूद पुलिसवालों ने बचाने की कोशिश की. हालांकि हंगामा करने वाले युवकों की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि वे हिंसा पर उतर आए. हुड़दंगियों ने पुलिसवालों पर हमला किया और पकड़े गए छेड़छाड़ के आरोपियों को छुड़ा ले गए. पुलिस पर हमला कर भाग रहे हुड़दंगियों की यह हरकत CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

31 दिसंबर की रात के बाद 12:30 बजे नार्थ वेस्ट जिले के मुखर्जी नगर में बत्रा सिनेमा के पास छात्रों के एक गुट ने बाइक पर जा रही लड़की के साथ छेड़छाड़ की, उसका शॉल खींचा. वही पर पुलिस पोस्ट पर दिल्ली पुलिस तैनात थी, जिन्होंने तुरंत उन छात्रों पर कार्रवाई करते हुए पकड़ा.

लड़कों की तादाद 100 से ऊपर थी जिसकी वजह से उन लड़कों ने पुलिस के दर्जनभर सिपाहियों पर पथराव किया, जिसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए, उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और अपने साथियों को छुड़ा ले गए.

वहीं, पुलिस के कैमरे भी तोड़े गए, पुलिस ने इस मामले में दंगा करने की धाराओं के साथ मामला दर्ज किया है, लेकिन अभी पीड़ित लड़की पुलिस के पास नहीं आई है. पुलिस उस लड़की का भी पता लगा रही है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment