कॉमेडी से डर गया अंडरवर्ल्ड डॉन, धमकी के बाद टली ‘कॉफी विद डी’ की रिलीज़

मुंबई

सुनील ग्रोवर की फ़िल्म कॉफी विद डी 6 जनवरी को रिलीज़ नहीं होगी. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तरफ से धमकियां मिलने के बाद प्रोड्यूसर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ को टाल दिया है और मामले कि शिकायत दिल्ली पुलिस में की है.

कॉफी विद डी एक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें सुनील ग्रोवर एक मशहूर टीवी जर्नालिस्ट का रोल निभा रहे हैं जो दाऊद इब्राहिम का इंटरव्यू करना चाहता है. दाऊद के किरदार में ज़ाकिर हुसैन हैं. इन सीक्वेंसेज को मज़ाक़िया अंदाज़ में दिखाया गया है.

इसी को लेकर प्रोड्यूसर विनोद रमानी, डायरेक्टर विशाल मिश्रा और सुनील ग्रोवर को धमकी भरे फोन आ रहे हैं और दाऊद से जुड़े रेफरेंसेज को फ़िल्म से हटाने के लिए कहा जा रहा है. धमकी में कहा गया है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. विनोद और विशाल ने मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस में कर दी है.
coffeewithd2
शिकायत में कहा गया है कि गैंगस्टर छोटा शकील और उसके गुर्गे बार-बार कॉल करके उन्हें धमकाते हुए कह रहे हैं, या तो फ़िल्म से दाऊद के मज़ाक़ उड़ाने वाले सीन हटाओ, या फिर फ़िल्म रिलीज़ मत करो.

इस बारे में प्रोड्यूसर विनोद रमानी का कहना है कि जब से फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, चीज़ें आसान नहीं रही हैं. हम नई उम्मीद के साथ हर दिन का इंतज़ार करते हैं. फिलहाल फ़िल्म कि रिलीज़ टाल दी गई है. वैसे फ़िल्म के पोस्टर पर दी गई टैग लाइन ‘बॉम्ब का बदला बेइज़्ज़ती से’ काफी है ये बताने के लिए कि डॉन को इतना डर क्यों लग रहा है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment