देहरादून एयरपोर्ट पर साथ दिखे विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो

टीम इंडिया की टेस्‍ट टीम के कप्‍तान और उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा को देहरादून एयरपोर्ट पर साथ देखा गया. यह फोटो इन दोनों सेलेब्रिटी के उत्तराखंड की पहाड़ि‍यों में क्रिसमस और न्‍यू ईयर मनाने के बाद वापस लौटते हुए समय के बताए गए हैं.

यह फोटो विराट के कुछ उत्‍साही प्रशंसकों ने खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए हैं. गौरतलब है कि इन दोनों की देहरादून यात्रा मीडिया में चर्चा का विषय बन गई थी.
virat2
एक हिंदू धर्मगुरु के साथ फोटो में नजर आने के बाद इन दोनों की एक जनवरी को सगाई होने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था. बाद में विराट ने इन अफवाहों का मजबूती से खंडन किया था. उन्‍होंने कहा था कि ‘हम सगाई नहीं करने जा रहे हैं. जब भी हम ऐसा करेंगे तो लोगों से छुपाएंगे नहीं.. सिंपल.’
virat3
अनुष्‍का शर्मा ने भी विराट के इस ट्वीट को रीट्वीट किया था और इन अटकलों पर विराम लगा दिया था. बहरहाल, विराट और अनुष्‍का ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके अपने प्रशंसकों को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी थीं. अनुष्‍का ने एक वीडियो इस कैप्‍शन के साथ ट्वीट किया था, ‘हैप्‍पी 2017 यू गॉयज. हैप्‍पी न्‍यूज ईयर.’ विराट ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए सभी को नए साल की बधाई दी थी.

Share With:
Rate This Article