आखिरकार खुल गया कोहली के दाढ़ी रखने का राज, इस वजह से रखते है शेव

आखिरकार खुल गया कोहली के दाढ़ी रखने का राज, इस वजह से रखते है शेव

दिल्ली

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली दुनिया के स्टाइलिश क्रिकेटरों में से एक है. स्टाइल के मामले में विराट का कोई सानी वहीं है. तभी तो विराट कोहली का जलवा कायम है और वो अपने खेल के साथ-साथ अपने स्टाइल की वजह से भी युवाओं के दिलों पर राज कर रहे हैं. कोहली को लेकर अब एक बड़ा खुलासा हो गया है. इस राज पर से अब पर्दा उठ गया है कि विराट कोहली आखिर क्यों दाढ़ी रखते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा विराट कोहली की सबसे करीब लोगों में से एक हैं. अनुष्का शर्मा ने जीक्यू इंडिया के दिसम्बर के कवर पेज़ के लिए एक फोटोशूट किया और इस दौरान उनसे कुछ सवाल भी किए गए.

जीक्यूइंडिया ने अनुष्का को एक फैशन नाइट्स के रेड कारपेट पर उनसे कुछ सवाल किये. जब इस अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या वो सेक्सी, बुद्धिमान और प्रसिद्ध व्यक्ति को अपना जीवन साथी बनाना चाहती हैं? इस पर अनुष्का ने बहुत ही सरल सा जवाब दिया उन्होंने कहा कि, ‘मैं उस व्यक्ति को अपना जीवन साथी बनाना चाहूंगी, जिसकी व्यक्तिगत क्षमता अच्छी हो.’

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि आखिर अनुष्का को कैसा जीवन साथी पसंद हैं? उस सवाल के जबाव में अनुष्का ने कहा कि, ‘अपने जीवन साथी के बारे में गौर करने वाली सबसे पहली बात होगी फ़ेशियल हेयर! पुरुष फ़ेशियल हेयर के साथ कुछ ज्यादा ही सेक्सी लगते हैं और मैं पहली बार उस व्यक्ति को इसी के साथ देखना चाहती हूं.’

अनुष्का और विराट बेहद करीबी दोस्त हैं और कुछ दिन पहले ये कयास भी लगाए जा रहे थे कि नए साल पर इन दोनों की दोस्ती रिश्तेदारी में बदल सकती है. लेकिन ऐसा नहीं हुआ हालांकि अनुष्का के इस जबाव से इस राज का खुलासा तो हो ही गया कि शायद यही वजह है कि टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली इसलिए शेव नहीं करते हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment