बेकाबू स्कार्पियो ने ट्रेनिंग पर आए 6 जवान को कुचले

पावंटा साहिब

उत्तराखंड-हिमाचल की सीमा पर कुलाहल में बुधवार रात एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने सैनिकों को रौंद दिया. इसमें 6 जवान घायल हो गए हैं. इनमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी को प्राथमिक उपचार के बाद पांवटा से देहरादून अस्पताल ले जाया गया है.

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. हादसे के बाद आरोपी स्कार्पियो चालक मौके से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार आर्मी के 7 जवान अपनी गाड़ी से उतर कर कुलाहल पुल के पास खड़े थे. कुलाहल से लेकर करीब 25 किलोमीटर की प्रशिक्षण दौड़ यहां से शुरू करनी थी.
army-jawans1
इसी बीच एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने जवानों को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में 30 वर्षीय नरेश, 32 वर्षीय तपेंद्र, 23 वर्षीय भूपेंद्र, 20 वर्षीय विजय कुमार, 21 वर्षीय गुरजीत सिंह व 20 वर्षीय धर्मेंद्र घायल हो गए.

रात को ही सभी घायल सेना के जवानों को एंबुलेंस से पांवटा साहिब सिविल अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को देहरादून अस्पताल ले जाया गया. आधा दर्जन घायलों में से नरेश व तपेंद्र की हालत गंभीर है.

पांवटा साहिब के एसएचओ अशोक चौहान ने पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि हादसा उत्तराखंड सीमा में हुआ है. हादसे की सूचना कुलहाल पुलिस चौकी को दे दी गई है.

Share With:
Rate This Article