गोल्डन ग्लोब 2017 प्रेजेंट करेंगी प्रियंका चोपड़ा

लॉस एंजिलिस

आगामी 74वें ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स’ में पुरस्कार देने वालों में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं. अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सफल शुरूआत करने वाली 34 साल की अभिनेत्री की अगले साल फिल्म ‘बेवॉच’ रिलीज होने वाली है. यह फिल्म इसी नाम से बने धारावाहिक पर आधारित है.

प्रियंका इस साल के ऑस्कर पुरस्कार समारोह में भी पुरस्कार प्रदानकर्ता के तौर पर शामिल हो चुकी हैं. ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स’ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के ट्वीट को उन्होंने री-ट्वीट किया, जिसमें लिखा है, ‘‘74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्डस में पुरस्कार प्रदान करने वालों में टिमोथी ओलीफैंट, जस्टिन थेरॉक्स और प्रियंका चोपड़ा के नामों की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है.’’

‘बाजीराव मस्तानी’ की अभिनेत्री आठ जनवरी को होने वाले कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री एमी शुमर, जोए सल्दाना और ब्री लार्सन के साथ फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों के विजेताओं के नामों की घोषणा में मदद करेंगी. ये सितारे भी गोल्डन ग्लोब्स में पुरस्कार देने वालों में शामिल हैं.

पुरस्कार देने वाली अन्य शख्सियतों में ड्रीयू बैरीमोर, स्टीव कैरेल, मैट डैमन, विओल डेविस, लॉरा डर्न, गोल्डी हॉन, अन्ना केंड्रिक, निकोल किडमैन, डिएगो मॉर्गन, टिमोथी ओलीफैंट, क्रिस पाइन, एडी रेडमायने, सिलवेस्टर स्टॉलोन, जस्टिन थेरॉक्स, माइलो वेंटिमिगलिया, सोफिया वर्गारा और रीज विदरस्पून के नाम शामिल हैं.

कैलिफोर्निया के बेवर्ली में ‘द बेवर्ली हिल्टन’ से कार्यक्रम का सीधा प्रसारण होगा जिसकी मेजबानी जिम्मी फैलन करेंगे. आठ बार की गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता मेरिल स्ट्रीप को इस साल के कार्यक्रम में ‘सेसिल बी डेमिले’ अवॉर्ड से नवाजा जाएगा.

Share With:
Rate This Article