नए साल के पहले दिन सगाई करने वाले हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली?

दिल्ली

ज्यादातर न्यूज वेबसाइट्स पर खबर चल रही है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली सगाई कर रहे हैं. खबरों की मानें तो सगाई 1 जनवरी को होगी. हालांकि, इस बारे में दोनों की तरफ से अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2013 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और साल 2015 उनका रोमांस सार्वजनिक हो गया. विराट और अनुष्का की कुछ तस्वीरें उनकी सगाई की खबर के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रही है, इन फोटो में दोनों एक पंडित के साथ नजर आ रहे हैं.

क्रिसमस से एक दिन पहले अनुष्का और विराट को देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर देखा गया था. फिलहाल विराट-अनुष्का साल के आखिरी दिनों को सेलिब्रेट करने के लिए ऋषिकेश से 17 किलोमीटर दूर नरेंद्रनगर के होटल आनंदा में ठहरे हैं.

सोशल मीडिया में खबरें फैल रही हैं कि ये दोनों 1 जनवरी को यहां सगाई करने वाले हैं. हाल में बच्चन फैमिली और अंबानी फैमिली भी देहरादून पहुंचे हैं.

तो क्या सच में विराट और अनुष्का की सगाई हो गई है या फिर ये सिर्फ एक अफवाह है. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस सेलेब्रिटी जोड़े को बधाई देना भी शुरू कर दिया है.

Share With:
Rate This Article