साक्षी को रिंग में जवाब देने के लिए बेताब हूं – गीता

मशहूर पहलवान गीता फोगाट ने रियो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक को चुनौती दी है कि वे उन्हें 2 जनवरी से शुरू हो रहे प्रो रेसलिंग लीग के दूसरे सत्र में पटक देंगी, गीता फोगाट प्रो रेसलिंग लीग की उत्तर प्रदेश की टीम यूपी दंगल की कप्तान हैं.

उत्तर प्रदेश की टीम को मंगलवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में लांच किया गया जहां उसे यूपी दंगल का नाम दिया गया यूपी दंगल का लोगो और मूल मंत्र ‘यूपी दंगल-नया जोश नया दंगल’ रखा गया है, इस अवसर पर टीम के सभी खिलाड़ी और टीम मालिक हनी कात्याल तथा सनी कात्याल मौजूद थे.

दिल्ली कामनवेल्थ गेम्स की स्वर्ण विजेता और विश्व चैंपियनशिप की पदक विजेता गीता ने इस मौके पर हुंकार भरते हुए कहा कि वे साक्षी को पटकने के लिए तैयार हैं, साक्षी ने लीग के पहले सत्र में और ओलंपिक क्वालिफाइंग टूर्नामेंट में गीता को हराया था.

लेकिन 58 किग्रा वर्ग में गीता अपना रुतबा वापिस हासिल करने के लिए तैयार हैं गीता ने कहा, ‘मैं लंबे समय बाद मैट पर उतरूंगी। मैंने लीग के लिए काफी अच्छी तैयारी की है। मेरे सामने कोई भी प्रतिद्वंद्वी हो चाहे वह साक्षी हों या मारवा अमरी, मैं सभी को हराने के लिए तैयार हूं। मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि मेरे सामने कौन है.

Share With:
Rate This Article