6 लड़कियों की इस तस्वीर में छिपा है कुछ ऐसा, कि चकरा जाएगा आपका सिर

दिल्ली

सोशल मीडिया पर इन दिनों यह फोटो खूब शेयर हो रही है. पहली नजर में देखने पर इस फोटो में जो अजीब चीज है उसे देखना इतना आसान नहीं है. पहली बार देखने वाले को यह फोटो बेहद सिंपल लगेगी, जिसमें छह सहेलियां बैठकर आराम से ड्रिंक का मजा ले रही हैं. लेकिन हैरानी की बात उनकी टांगों में है.

दरअसल फोटो में दिख तो छह लड़कियां रही हैं, लेकिन टांगें सिर्फ पांच ही लोगों की दिख रही हैं. ऐसे में फोटो देखने वाले समझ नहीं पा रहे कि बाकी एक लड़की की टांग आखिर छिप कहां गई? यह फोटो jr0d7771 नाम के रेडिट यूजर ने पोस्ट की थी. तब से रेडिट के अलावा फेसबुक और ट्विटर पर भी इसे पोस्ट किया जा रहा है. रेडिट पर तीन दिनों के अंदर फोटो पर 400 से ज्यादा कमेंट आ गए थे.

फोटो में दिख रहा है कि पांच लड़कियां सोफे पर बैठी हैं और एक लड़की सोफे के ऊपर बैठी है. सब लड़कियां ड्रिंक कर रही हैं. सोफे के ऊपर बैठी लड़की के पैर तो साफ तौर पर देखे जा सकते हैं, लेकिन सोफे पर बैठीं लड़कियों में से एक लड़की के पैर गायब हैं. आसानी से देखने पर पता भी नहीं चल रहा कि किस लड़की के पैर गायब हैं.

image

कई लोगों को लगता है कि इस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है, लेकिन असल में ऐसा है नहीं. अगर आप भी फोटो देखकर चक्कर में पड़ गए हैं तो समझ लीजिए कि मामला क्या है. दरअसल सोफे पर बैठी दूसरी लड़की(आपके उल्टे हाथ की तरफ से) के पैर पहली वाली लड़की के पैरों के पीछे छिपे हुए हैं. यानी उसी लड़की के पैर गायब हैं, जिनकी वजह से कंफ्यूजन पैदा हो रही है.

Share With:
Rate This Article