बीजेपी का राहुल पर पलटवार- यूपीए में हेलीकॉप्टर घोटाले का माल किसने खाया

बीजेपी का राहुल पर पलटवार- यूपीए में हेलीकॉप्टर घोटाले का माल किसने खाया

दिल्ली

नोटबंदी के फैसले पर मोदी सरकार को आज एक बार फिर घेरने पर भाजपा ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है. भाजपा ने राहुल गांधी पर देश की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों को कांग्रेस पर भरोसा नहीं है.

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव कृष्णकांत शर्मा ने बुधवार को कहा कि नोटबंदी पर राहुल गांधी झूठ का ढोल बजा रहे हैं. वह खुद आरोपों से घिरे हुए हैं, उससे लोगों का ध्यान हटाने के लिए भाजपा को घेरने का प्रयास कर रहे हैं.

कांग्रेस पर हमले तेज करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि हेलीकॉप्टर घोटाले का मोटा माल किसने खाया. उन्होंने कहा कि नोटबदी के कारण हुई मौतों पर दुख है लेकिन कांग्रेस लोगों की मौत पर राजनीति करती है. कांग्रेस के शासनकाल में ढाई लाख से अधिक किसानों ने आत्महत्या की.

शर्मा ने सवाल किया कि 2012 में कांग्रेस ने काले धन को लेकर एसआईटी का गठन क्यों नहीं किया. उन्होंने कहा कि केंद्र की मौजूदा सरकार किसानों को सुरक्षा कवच दे रही है. अनाजों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया है और किसानों को मृदा स्वास्थ्य कार्ड दे रही है.

इससे पहले राहुल गांधी ने बुधवार सुबह केंद्र सरकार पर हमला करते हुए पूछा कि आखिर किससे पूछकर नोटबंदी का फैसला लिया गया. इस बात का जवाब सरकार जनता को दे. इसके अलावा राहुल गांधी ने ये भी पूछा कि आखिर किस आधार पर 24 हजार की लिमिट लगाई गई है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment