बर्थडे पर सलमान खान ने दिया फैंस को गिफ्ट, लॉन्च किया बीइंग इन टच एप

दिल्‍ली

सलमान खान को बॉलीवुड के दबंग खान के रूप में जाना जाता है. चाहे किसी की मदद करना हो, किसी स्‍टार किड को लॉन्‍च करना हो या फिर किसी जरूरतमंद की मदद करनी हो, बॉलीवुड का यह सुल्‍तान हमेशा से लोगों का दिल जीतता रहा है. लेकिन अभी तक आप सलमान खान को सिर्फ उनकी फिल्‍मों के द्वारा, या उतना ही जानते हैं जितना मीडिया बताता है. लेकिन अब सलमान खान आपसे बस एक क्लिक की दूरी पर हैं.

बॉलीवुड के ‘बजरंगी भाईजान’ सलमान खान ने मंगलवार को अपने 51वें जन्मदिन पर ‘बीइंग इन टच’ नाम का मोबाइल एप लॉन्च किया है. हालांकि सलमान ने 7 दिन पहले ही इस एप के बारे में घोषणा तो कर दी थी, लेकिन यह एप किस बारे में होगा इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया था. लेकिन सलमान खान ने अपने जन्‍मदिन पर लॉन्‍च किए इस एप से अपने कई निजी जीवन तक अपने फैन्‍स को पहुंचा दिया है. इस एप के जरिए उनके प्रशंसक सलमान के निजी और पेशेवर जीवन के बारे में जानकारियां हासिल कर सकेंगे.

सलमान ने इस बारे में ट्विटर पर 18 सेकंड का एक वीडियो भी शेयर कर इस एप की जानकारी दी है. सलमान ने इसमें कहा, “स्वागत मत करो आप हमारा.. हम आपका स्वागत करते हैं. ‘बीइंग इन टच’ में स्वागत है आपका. अभी डाउनलोड कीजिए. लाइव.’ सलमान ने वीडियो क्लिप साझा करते हुए शीर्षक लिखा है, ‘बीइंग इन टच’ एप अब गूगल प्ले स्टोर पर. डाउनलोड कीजिए.’ हालांकि आईफोन यूजर्स सलमान का यह एप अभी अपने फोन पर नहीं देख पाएंगे क्‍योंकि अभी यह सिर्फ गूगल एप स्‍टोर पर ही उपलब्‍ध है.

Share With:
Rate This Article