कांगड़ा में 2 जगह आग लगने से लाखों का नुक्सान हुआ

कांगड़ा

कांगड़ा में 2 अलग-अलग जगह से आग की घटनाओं में लाखों रुपए का नुक्सान हो गया है. फायर आफिसर राजेंद्र चौधरी ने बताया कि एस.डी.एम. कार्यालय के बाहर खड़ी एक टैम्पो ट्रैवलर (नं. एच.पी. 01-1217) में अचानक आग लगने से ट्रैवलर की सीटें जल गईं.

उन्होंने बताया कि सन्नी कुमार निवासी पुराना कांगड़ा जिसका यह टैम्पो है, को सूचना भेजी गई. उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाया गया और उसके कुछ समय के बाद बस अड्डे से फोन आया कि वहां एक दुकान के अंदर से धुआं निकल रहा है.

उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को लेकर वह मौके पर पहुंचे तो अंदर आग पूरी तरह से फैल चुकी थी. दुकान का शटर तोड़कर उन्होंने आग पर काबू पाया और सबसे पहले अंदर मौजूद 4 एल.पी.जी. के सिलैंडरों को बाहर निकाला. उन्होंने कहा कि अगर सिलैंडर फट जाते तो बड़ा हादसा हो सकता था.

उन्होंने बताया कि यह दुकान पंकज नामक दुकानदार की है, जोकि बस अड्डा पर मिठाई का काम करता है. उन्होंने बताया कि दुकान के अंदर फ्रिज, काऊंटर व अन्य सामान, जोकि लगभग 3 लाख रुपए का है, पूरी तरह से जल गया है. उन्होंने कहा कि दोनों जगह आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है.

Share With:
Rate This Article