PM मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वरिष्ठ बीजेपी नेता अटल बिहारी वाजपेयी को उनके 92वें जन्मदिन पर बधाई दी और उनके कुशल नेतृत्व की सराहना की है. पीएम मोदी पूर्व प्रधानमंत्री अटल वाजपेयी को जन्मदिन की बधाई देने उनके आवास भी पहुंचे.

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी को उनके 92वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनकी तारीफ में एक विडियो भी शेयर किया है. पीएम मोदी ने सुबह ट्विटर का सहारा लेते हुए पूर्व पीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अटल विहारी वाजपेयी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हमारे प्यारे और सम्मानीय अटल जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मेरी प्रार्थना है कि भगवान उन्हें स्वस्थ रखें और दीर्घायु प्रदान करें.

पीएम मोदी ने अटल जी की तारीफ में कई सारे ट्वीट्स किए. उन्होंने गैर-कांग्रेसी दल से भारत के पहले प्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अटल जी की उनके नेतृत्व और सेवा भाव के लिए प्रशंसा की. उन्होंने लिखा, भारत के विकास की राह पर अटल जी के सेवा-भाव और नेतृत्व की अमिट छाप पड़ी. उनका महान व्यक्तित्व अतुल्य है.

पीएम मोदी ने एक विडियो भी शेयर किया. विडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, देखिये कि अटल जी ने पार्टी के एक कार्यकर्ता से मिल कर क्या किया. अटल जी की सादगी और उनकी गर्मजोशी के हम सभी कायल हैं.

अटल बिहारी वाजपेयी रविवार को अपना 92वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 25 दिसंबर 1924 को हुआ था. वह लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे हैं. वाजपेयी को 27 मार्च 2015 को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से भी सम्मानित किया जा चुका है. उनके जन्मदिन बीजेपी सुशासन दिवस के रूप में मनाती है.

Share With:
Rate This Article