धर्मशालाः अनुराग ठाकुर ने हिमाचल कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- 4 साल में पूरी तरह विफल रही सरकार

धर्मशाला

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सरकार के 4 साल पूरे होने पर सांसद अनुराग ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार अपने 4 साल में पूर्ण रूप से विफल रही है, जिसने अपने वायदे पूर्ण करने में असमर्थ रही है और राज्य के हित में कोई भी नीति बनाने में विफल रही है.

राज्य के कल्याण के लिए इस सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया है और 2014 में केंद्र में भाजपा सरकार बनने के बाद मिले हजारों करोड़ रुपयों का सदुपयोग करने में भी कांग्रेस सरकार नाकाम रही है. पिछले 4 वर्षों में केवल माफि यों और भ्रष्टाचारियों की प्रगति हुई है.

अनुराग ने कहा कि अभी भी अनेक प्रोजैक्ट सिरे नहीं चढ़ पाए हैं, जैसे कि देहरा में केंद्रीय विश्वविद्यालय और बिलासपुर में हाईड्रो इंजीनियरिंग कालेज. बड़ी मुश्किल से केंद्र सरकार को कई पत्र लिखने के बाद हिमाचल सरकार ने हाईड्रो इंजीनियरिंग कालेज के समझौते पर 3 महीने पहले दस्तखत किए लेकिन यह कालेज कब बन पाएगा, इसका अभी कोई भरोसा नहीं. केंद्र से मंजूर करीब 60 राष्ट्रीय राजमार्गों की डी.पी.आर. भी अभी केंद्र के पास नहीं पहुंची है.

अनुराग ने कहा कि राज्य सरकार का सारा ध्यान मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के हितों की रक्षा करने में है. इसका ज्वलंत उदाहरण है कि राज्य सरकार द्वारा सी.बी.आई. द्वारा की गई कार्रवाई में खलल डालने की कोशिश करना. मुख्यमंत्री राज्य के कल्याण पर कैसे ध्यान केंद्रीत करें, जब वह अपने स्वयं के कल्याण की देखभाल में व्यस्त हैं और उनका सारा ध्यान आय से अधिक संपत्ति के मामले से निपटने में है.

Share With:
Rate This Article