अभय चौटाला ने SYL पर दिया बयान, कहा- सरकार की नीयत में खोट है

रेवाड़ी

SYL के पानी को लेकर इनेलो पार्टी लगातार प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में जनसभाएं कर रही है. शनिवार को इनेलो ने रेवाड़ी के कोसली क्षेत्र में जनसभाएं की और इनेलो नेता अभय चौटाला ने सरकार पर जमकर हल्ला बोला. चौटाला ने SYL का पानी लाने के लिए सरकार की नीयत में खोट है.

क्योंकि प्रदेश के पांचों केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री ने आज तक SYL मामले पर प्रधानमंत्री से बात करना तो दूर एक शब्द तक नहीं बोला है.

चौटाला का कहना है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री को चाहिए की प्रधानमंत्री से बात कर जल्द SYL नहर की खुदाई शुरू कराई जाए. लेकिन सरकार ऐसा नहीं कर रही है तभी इनेलो नहर की खुदाई किए जाने की बात कह रही है और उस समय अगर कोई विवाद होता है उसकी जिम्मेदार सरकार होगी. अभय चौटाला ने सरकार द्वारा स्वर्ण जयंती ,गीता जयंती और सरस्वती उत्सव पर किए जाने वाले खर्च पर भी मुख्यमंत्री पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री केवल जनता की खून पसीने की कमाई से इंषोय कर रहें है. साथ ही जाट आरक्षण मामले पर कहा की सरकार ने जाटों के साथ धोखा किया है. क्योंकि जाट आरक्षण के दौरान मारे गए लोगों को शहीद का दर्जा और मुआवजा देने की बात सरकार ने कहीं थी जिससे सरकार पीछे हट गई. ऐसे में इनेलो पहले भी जाट समुदाय के साथ थी और अब भी है.

Share With:
Rate This Article