मंडी में लग्जरी वाहन चोरी मामले में पुलिस को मिली एक और सफलता

मंडी

लग्जरी वाहन चोरी मामले में बल्ह पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक बल्ह पुलिस ने 12 दिसम्बर को वाहनों की जांच-पड़ताल के लिए नेरचौक में नाका लगाया हुआ था.

मंडी की तरफ से आई एक इंडिगो गाड़ी को पुलिस ने जांच के लिए रोका. गाड़ी अमित कुमार पुत्र ताम्रध्वज निवासी सैहल चला रहा था. गाड़ी के पंजीकरण दस्तावेजों व इंजन चैसी के नंबर का मिलान करने पर वह फर्जी पाए गए.

अमित कुमार के विरुद्ध धोखाधड़ी, जालसाजी व साजिश रचने का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने देर रात अमित को उसके घर से धर दबोचा. कोर्ट से उसे 5 दिन का पुलिस रिमांड मिला है.

सरकाघाट पुलिस द्वारा शक के आधार पर जांच के लिए कब्जे में ली गई इनोवा गाड़ी भी चोरी की निकली है. पुलिस ने 23 दिसम्बर को चैहड़ में इनोवा को अपने कब्जे में लिया था. टोयटा एजैंसी लुणापानी में इनोवा की जांच करवाने पर उसके इंजन व चैसी नंबर फर्जी पाए गए.

पुलिस ने वाहन चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इससे गाड़ी मालिक पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है. एस.पी. मंडी  प्रेम कुमार ठाकुर ने लग्जरी वाहन चोरी मामले में अमित कुमार को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है.

Share With:
Rate This Article