यूपी के मैनपुरी में सरेआम खींचा गया महिला का दुपट्टा, विरोध किया तो डंडों से हुई पिटाई

मैनपुरी (यूपी)

मैनपुरी जिले में एक कपल के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. यहां कुछ लोगों ने महिला के साथ छेड़छाड़ किया, जब पीड़िता के पति ने इस बात का विरोध किया तो कुछ लोगों ने उनके साथ बुरी तरह मारपीट की. मारपीट में महिला के सिर फट गया है और खून निकलने लगा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के गढ़ में कपल के साथ हुई बर्बरता साफ नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोगों का एक समूह महिला के सिर पर ड़डे से मार रहा है. यह घटना मैनपुरी जिले के किशनी गांव की एक मार्केट की है. रिपोर्ट के मुतबिक आरोप है कि बाजार में कुछ लोगों ने महिला का दुपट्टा खींचा और जबर्दस्ती छूने की कोशिश की. जब महिला ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने महिला पर डंडे से हमला कर दिया. वीडियो में महिला के सिर से खून निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. यही नहीं उन्होंने महिला के पति पर भी हमला किया. कपल की बेटी इस पूरी घटना को देखती रही.

घटना के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने धमकी दी है अगर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह खुद को गोली मार लेगी. किशनी गांव के इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह ने कहा कि आनंद यादव नाम के एक शख्स समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आनंद यादव इस मामले में मुख्य आरोपी है और उसे बुधवार दोपहर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Share With:
Rate This Article