नवजोत कौर सिद्धू ने कहा- जल्द कांग्रेस में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू

अमृतसर

पंजाब की सियासत में अब तक अनिश्चितता के शिकार नवजोत सिंह सिद्धू को अब अपनी मंजिल मिलने वाली है. बीजेपी की गली को अलविदा कहने वाले क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे. ये पुख्ता खबरें तो पहले ही से हैं, लेकिन अब उनकी पत्नी नवजोत कौर ने अमृतसर में इसका एलान किया है.

BJP से रिश्ता तोड़कर पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू कांग्रेस में शामिल होंगे. उन्होंने आगे कहा, “अगर सिद्धू मेरी सीट अमृतसर (पूर्व) से लड़ना चाहें तो मैं सीट छोड़ दूंगी. हम दोनों में कोई भी चुनाव लड़े बात तो एक ही है.”

आपको बता दें कि अमृतसर (पूर्व) की विधानसभा सीट से सिद्धू की पत्नी विधायक हैं और बीते दिनों उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दिया.

कांग्रेस में सिद्धू के शामिल होते ही उनके विधानसभा चुनाव लड़ने का भी एलान हो जाएगा. इसके साथ ही ये भी साफ हो गया है कि नवजोत कौर सिद्धू अब 2017 में विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी.

याद रहे कि बीते दिनों सिद्धू दिल्ली में राहुल गांधी से उनके घर पर मिले थे. राहुल के साथ सिद्धू की मुलाकात करीब पैंतालिस मिनट तक चली. इस मुलाकात के बाद से ये अटकलें तेज़ थीं कि सिद्धू विधानसभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ेंगे.

Share With:
Rate This Article