लश्कर ने फुटबॉल एसोसिएशन को दी धमकी, श्रीनगर में लगे लश्कर के पोस्टर

श्रीनगर

खेल को बढ़ावा देने वाले संगठनों को आतंकी संगठन लश्कर-ए- तैयबा ने पोस्टर से धमकी जारी की है. श्रीनगर के में जगह-जगह पोस्टर चिपका कर जम्मू-कश्मीर स्पोर्ट्स काउंसिल, फुटबॉल एसोसिएशन सहित अन्य एजेंसियों को सीधी धमकी दी गई है.

पोस्टर के माध्यम से कहा गया है कि कश्मीर की तहरीक को विफल करने के लिए की जा रही खेल गतिविधियों से यह संगठन बाज जाएं. खेलकूद और तालीम के नाम पर कश्मीर की तहरीक की राह में रोड़े बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे.

धमकी में कहा गया है कि मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के इर्द गिर्द घूमने वाले स्पोर्ट्स काउंसिल और फुटबाल एसोसिएशन के मुलाजिम सुधर जाएं वरना अंजाम बुरा होगा. पोस्टर पर सरे आम फुटबॉल एसोशिएशन के जमीर अहमद ठाकुर, फयाज अहमद सोफी, प्रो. बशीर, एसए हमीद को धमकी दी है कि वह खेल कूद के नाम पर हमारी तहरीक की पीठ पर छुरा घोंपने से बाज जाएं.

धमकी में लिख गया है कि यह लोग अब बदमाशी पर उतर आए हैं और जो कुछ भी हो रहा है पीडीपी के युवा नेता वहीद परा के इशारों पर हो रहा है जिस पर हमारी कड़ी नजर है. धमकी अभिभावकों से अपील की गई है कि वह अपने बच्चों को इन सबसे दूर रखें क्योंकि इससे इस्लामी निजाम बिगड़ेगा.

लश्कर कमांडर अबु जुनैद गाजी द्वारा जारी किए गए इस पोस्टर के बारे में जब पुलिस से पूछा गया तो उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हम मामले की जांच करेंगे और देखेंगे कि कहीं यह किसी की शरारत तो नहीं.

Share With:
Rate This Article