गंगा की तरह पवित्र हैं पीएम मोदी, राहुल के आरोप शर्मनाक: बीजेपी

दिल्ली

नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर सहारा और बिड़ला से पैसा लेने के बारे में कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के आरोपों को ‘पूरी तरह से आधारहीन और शर्मनाक’ करार देते हुए भाजपा ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री गंगा की तरह से पवित्र हैं और अगस्ता वेस्टलैंड मामले की जांच से ध्यान बांटने का प्रयास है, जिसमें कांग्रेस नेताओं और ‘परिवार’ के नाम आ रहे हैं.

राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि ये आरोप कांग्रेस नेता की हताशा को प्रदर्शित करते हैं और यह अगस्ता वेस्टलैंड मामले की जांच से ध्यान बांटने का प्रयास है, जिसमें कांग्रेस नेताओं और ‘परिवार’ के नाम आ रहे हैं.

प्रसाद ने भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, ‘प्रधानमंत्री के खिलाफ लगाए गए आरोप आधारहीन, गलत, शर्मनाक और दुर्भावना से प्रेरित हैं और यह पार्टी के नेतृत्व करने में राहुल गांधी की हताशा को प्रदर्शित कर रहा है, क्योंकि एक राज्य के बाद दूसरे राज्य में उनकी पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ रहा है’. रविशंकर प्रसाद ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि राहुल गांधी ने संप्रग सरकार के दौरान हुए घोटालों को लेकर आवाज क्यों नहीं उठाई. उन्होंने कहा कि देश के लोग कांग्रेस उपाध्यक्ष को गंभीरता से नहीं लेते हैं.

Share With:
Rate This Article