पीएम मोदी पर राहुल के आरोपों को ज्यादातर लोग मानते हैं आधारहीन: सर्वे

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के ‘निजी भ्रष्टाचार’ के खुलासे के बाद ‘भूकंप’ आ जाने का दावा किया था, लेकिन सच तो यह है कि देश की ज्यादातर जनता उनके इन आरोपों को आधारहीन मान रही है. सी-वोटर के एक सर्वे के अनुसार 82.7 प्रतिशत लोगों का मानना है कि मोदी पर लगे आरोप आधारहीन हैं.

वहीं, सिर्फ 17.3 प्रतिशत लोग हैं जो इस आरोप को गंभीर मान रहे हैं. सर्वे में शहरी, अर्द्ध-शहरी, ग्रामीण क्षेत्रों के निम्न आय वर्ग, मध्यम आय वर्ग और उच्च आय वर्ग के अलग-अलग उम्र के लोगों से कुछ सवाल किए गए थे.इसी तरह सोशल मीडिया पर भी राहुल गांधी के इन आरोपों का मजाक बनाकर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं.

सी-वोटर के सर्वे के अनुसार कुल 57.7 प्रतिशत लोगों का यह मानना था कि वह राहुल पर भरोसा नहीं करते और उन्हें यह आरोप आधारहीन लगते हैं, जबकि 9.8 प्रतिशत लोगों ने कहा कि उन्हें राहुल पर भरोसा भी है और मोदी पर लगाए आरोप भी सही हैं.
सर्वे के अनुसार 7.6 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे राहुल पर भरोसा तो करते हैं, लेकिन उनके आरोप को सही नहीं मानते. वहीं 3.9 प्रतिशत वैसे लोग थे जो राहुल पर भरोसा नहीं करते, लेकिन मोदी पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप को सही मानते हैं.

Share With:
Rate This Article