24 दिसम्बर को धर्मशाला में राहुल गांधी की रैली, तैयारियां जोरों पर

धर्मशाला

पुलिस मैदान धर्मशाला में 24 दिसम्बर को होने वाली राहुल गांधी की रैली के लिए दिल्ली से आई ISPG की टीम ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान रैली स्थल से लेकर वहां तक पहुंचने के सभी रूटों का जायजा लेकर रिपोर्ट तैयार की.

ISPG की टीम ने हैलीकॉप्टर के लैंड होने की जगह से लेकर, कहां पर स्टेज बननी है और कहां तक लोगों के बैठने की व्यवस्था रहेगी आदि व्यवस्थाओं पर जिला प्रशासन के साथ भी मंत्रणा की. इसके अलावा टीम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ पुलिस मैदान का निरीक्षण भी किया और समारोह को लेकर होने वाले प्रबंधों की रूपरेखा पर विचार-विमर्श किया.

कांग्रेस सरकार के 4 साल पूरे होने के जश्न में आयोजित होने वाली इस रैली के प्रबंधों की जानकारी शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने भी ली. मंगलवार को सुधीर शर्मा ने SPG और जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक कर 24 दिसम्बर को प्रदेश सरकार के 4 वर्षों की उपलब्धियों को लेकर धर्मशाला के पुलिस मैदान में होने वाले समारोह की तैयारियों का जायजा लिया.

बता दें कि सरकार के 4 साल के समारोह में राहुल गांधी का विशेष तौर पर शामिल होने का कार्यक्रम है. उन्होंने अधिकारियों को समारोह के सफ ल आयोजन को लेकर सभी आवश्यक इंतजाम समय रहते पूरा करने के निर्देश दिए.

4 वर्षों की उपलब्धियों को लेकर धर्मशाला के पुलिस मैदान में होने वाले समारोह की तैयारियों की चर्चा बैठक में सुरक्षा अधिकारियों ने कार्यक्रम में आने वाले लोगों से किसी भी तरह की कोई वस्तु न लाने का आग्रह किया है. सुरक्षा अधिकारियों ने कार्यक्रम में आने वाले लोगों से पानी की बोतलें, छाता, झंडे, लाठी, झोला व पर्स इत्यादि साथ न लाने का आग्रह किया है.

Share With:
Rate This Article