नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी से मुलाकात की, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

दिल्ली

पंजाब की राजनीति में मंगलवार को उस समय अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया, जब पूर्व भाजपा सांसद और क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की. दोनों नेताओं की बीच करीब 45 मिनट तक बातचीत हुई.

हालांकि, मुलाकात के बाद यह साफ नहीं हो सका कि क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू कब कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, लेकिन यह मुलाकात उस समय हुई, जब राहुल गांधी पंजाब के आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी उम्मीदवारों के चयन के लिए पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं.

चंडीगढ़ नगर निगम के चुनावों में कांग्रेस के निराशाजनक परिणाम के कुछ ही घंटे बाद यह बैठक हुई है. बता दें कि नोटबंदी के बाद हुए इस चुनाव में 26 में 20 सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की है, जबकि मात्र 4 सीटें ही कांग्रेस के उम्मीदवार जीते हैं. शिरोमणी अकाली दल को एक सीट हाथ लगी.

इससे पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के आलाकमान से बातें कर चुके हैं. आम आदमी पार्टी से उन्होंने खुद को पंजाब के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के तौर पर पेश करने की मांग की थी. कयास लगाया जा रहा है कि कुछ इस तरह की ही बात उन्होंने कांग्रेस से की है. बता दें कि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं.

Share With:
Rate This Article