दिल्ली: मर्सिडीज कार में नाबालिग लड़की की गोली मारकर हत्या

दिल्ली

नजफगढ़ थाना इलाके में मंगलवार रात मर्सिडीज कार में बैठी किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. FIR के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका बॉयफ्रेंड शुभम बताया जा रहा है, जो फरार है.

जिस पिस्टल से किशोरी को गोली मारी गई, वह शुभम के दोस्त की है, जो वारदात के समय कार में नहीं था. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है.

पुलिस के अनुसार, किशोरी अपने परिजनों के साथ दीपक विहार, नजफगढ़ में रहती थी. मंगलवार दोपहर अपने बॉयफ्रेंड शुभम व उसके दोस्त योगेश के साथ राजौरी गार्डन में लंच के लिए गई थी. योगेश मर्सिडीज लेकर आया था, जिसमें सवार होकर तीनों राजौरी गार्डन गए.

लौटते हुए तीनों द्वारका स्थित एक मॉल में भी गए और वहां शॉपिंग भी की. शाम लगभग 7:30 बजे किशोरी की मां ने उसे फोन कर जल्दी घर आने के लिए कहा. थोड़ी देर बाद किशोरी घर के नजदीक पहुंच गई. योगेश कार से नीचे उतरकर पेशाब करने के लिए चला गया.

कार में शुभम व किशोरी बैठे थे. योगेश की लाइसेंसी पिस्टल कार में रखी थी. उधर किशोरी की मां भी कार के नजदीक आ गई. जैसे ही वह कार के नजदीक आई, उसने गोली की आवाज सुनी. दूसरी ओर से शुभम कार से उतर कर भाग निकला.

किशोरी खून से लथपथ थी. उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. कार व पिस्टल को जब्त कर लिया गया है.

शुभम की तलाश की जा रही है. वह बेरोजगार है. योगेश का प्रॉपर्टी का व्यवसाय है. किशोरी को जनवरी में डिस्टेंस एजुकेशन से ग्रेजुएशन में एडमिशन लेना था. साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट सुरेंद्र कुमार का कहना है कि कार के अंदर किशोरी को गोली लगी है, जिससे उसकी मौत हुई है. इस बाबत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

Share With:
Rate This Article