त्रिपुरा विधानसभा में विपक्ष का हंगामा, अध्‍यक्ष की छड़ी लेकर भागा TMC विधायक

अगरतला

विधानसभा में शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन त्रिपुरा विधानसभा में जबरदस्त हंगामा हुआ. वन मंत्री नरेश जमातिया के इस्तीफे की मांग को लेकर त्रिपुरा विधानसभा में जबरदस्त हंगामा हुआ. जिसके बाद TMC विधायक स्पीकर के पास रखा सामान लेकर भाग निकले और उनके पीछे बाकी विधायक भी दोड़ पड़े

दरअसल शून्यकाल के दौरान तृणमूल विधायक, विपक्ष के पूर्व नेता सुदीप राय बर्मन ने एक बांग्ला अखबार में प्रकाशित मुद्दे को उठाया. इसके बाद जमातिया खड़े हो गए और अखबार में प्रकाशित खबर को निराधार बताया. उन्होंने कहा कि उनकी छवि खराब करने की साजिश की जा रही है. मंत्री ने कहा कि उन्होंने अखबार के खिलाफ अदालत में मानहानि का मामला दर्ज कराया है.

इसके बाद विपक्षी सदस्य सदन के बीचोबीच आ गए और नारेबाजी करते हुए इस मामले पर अध्यक्ष रमेंद्र देवनाथ से चर्चा कराने की अनुमति देने की मांग करने लगे. इसी बीच सुदीप राय बर्मन अध्यक्ष का दंड उठाकर सदन से बाहर निकल गए.

हालांकि, उन्होंने लॉबी में वाच एंड वार्ड कर्मचारियों को यह सौंप दिया. अध्यक्ष ने कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी. सदन की कार्यवाही शुरू होने पर अध्यक्ष ने दंड लेकर जाने की निंदा की.

Share With:
Rate This Article