चंबा और कुल्‍लू में कार हादसा, महिला समेत चार लोगों की मौत

शिमला

हिमाचल के चंबा में देर रात हुए कार हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. हादसे का पता मंगलवार सुबह चला. वहीं, कुल्‍लू में भी मुंबई से आई महिला सैनाली की कार हादसे में मौत हो गई. पहला हादसा चंबा के भरमौर में हुआ है.

यहां सोमवार देर शाम एक ऑल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी. इससे कार सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कार सवार एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार ढकोग बनी मार्ग पर यह हादसा हुआ है.

तुंदाह पंचायत प्रधान तिलक राज के अनुसार गांव के कुछ लोग सुबह खेत के लिए निकले जहां पर उन्हें 3 लोगों के शव दिखाई दिए. इसके बाद छानबीन की तो पता चला कि कार हादसे में इन तीनों की मौत हुई है.

मृतकों में एक युवक स्‍थानीय गांव का बताया जा रहा है जबकि बाकी 3 की शिनाख्त की जा रही है. पुलिस के अनुसार यह एक दुर्गम इलाका है जिसके कारण हादसे का समय पर पता नहीं चल पाया. फिलहाल प्रशासन की टीमें भी मौके पर पहुंच गई हैं. हादसे की जांच की जा रही है.

वहीं, कुल्‍लू में एक टिप्पर और कार की टक्कर में महिला की मौत हो गई है. यह महिला अपने परिवार के साथ कुल्‍लू घूमने आई थी. प्रारंभिक सूचना के अनुसार हादसा कुल्‍लू के रायसन के पास हुआ है. कार मनाली से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी.

यह कार एक टिप्पर से जा टकराई. कार में मुंबई के पंकज ताना और एक बच्चे समेत कुल पांच लोग सवार थे. हादसे में सभी को गंभीर चोटें लगी थी. इन्हें स्‍थानीय अस्पताल लाया गया जहां महिला ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

Share With:
Rate This Article