करीना कपूर और सैफ अली खान को हुआ बेटा, नाम रखा- तैमूर अली खान पटौदी

दिल्ली

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान मां बन गईं है. उन्होंने मंगलवार सुबह ही एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा गया है. जब से यह खबर आई है, तब से सोशल मीडिया पर करीना और सैफ के बेटे का स्वागत हो रहा है.

बता दें, सबसे पहले फिल्म निर्देशक करण जौहर ने ट्वीट कर करीना कपूर को उनके मां बनने की बधाई दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरी बेबो को लड़का हुआ है. मैं बहुत खुश हूं.’

उसके बाद करीना की बहन करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि उन्हें मौसी बनने पर गर्व है. वहीं, करीना की क्लोज फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने भी उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बधाई दी.

2001 में आई फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ में करीना कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले तुषार कपूर ने भी इस मौके पर करीना और सैफ को दिल से बधाई दी है.

बता दें, बच्चे के जन्म के बाद करीना और सैफ की ओर से एक बयान जारी किया गया, जिसमें उन्होंने कहा, ‘हम आपके साथ हमारे बेटे के जन्म की खबर साझा करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं. 20 दिसंबर 2016 को तैमूर अली खान पटौदी ने जन्म लिया है.’ उन्होंने कहा, ‘हम पिछले 9 महीनों में दिए गए प्यार के लिए मीडिया और खासतौर पर लगातार प्यार देने के लिए हमारे प्रशंसकों और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. आपको क्रिसमस और नए साल की बहुत शुभकामनाएं.’

बता दें, शायद करीना कपूर पहली ऐसी इंडियन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्मों में काम किया. उन्होंने सोनम कपूर के साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में काम किया है. करीना को पिछली बार फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में देखा गया था, जिसमें शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ जैसे एक्टर भी थे.

Share With:
Rate This Article