Jio Effect: एयरटेल ने नया ‘फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग’ पैक किया लॉन्च

दिल्ली

रिलायंस जियो की 4G बाजार में एंट्री ने सभी टेलीकॉम कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ा दी है. डेटा और फ्री कॉलिंग टैरिफ की ये लड़ाई और बढ़ती नजर आ रही है. जियो के क्रेज को घटाने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अनलिमिटेड कॉल के लिए myPlan इनफिनिटी ऑफर का ऐलान किया है. इस ऑफर के तहत दो पोस्टपेड प्लान 549 और 799 रुपये के साथ ऑफर किए गए हैं.

549 के प्लान में अनलिमिटेड STD और लोकल कॉलिंग, 100 मैसेज, मंथली विंक म्यूजिक और मूवी का सब्सक्रीप्शन और 3जीबी तक 4G डेटा, वहीं 3G हैंडसेट यूजर को महज 1 जीबी डेटा मिलेगा.

दूसरी ओर 799 के प्लान में अनलिमिटेट कॉलिंग के साथ 5 जीबी डेटा 4G डेटा मिलेगा.

इससे पहले कंपनी का myPlan इंफिनिटी ऑफर में सबसे सस्ता प्लान 1,199 रुपये का था. इसके अलावा कंपनी ने अपने 1,199 के माईप्लान को भी अपडेट किया है. इस पैक के लिए डेटा की लिमिट बढ़ा दी गई है.

इससे पहले प्रीपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल ने फ्री कॉलिंग प्लान का ऐलान किया था. इसके तहत 4G डेटा के साथ अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल की पेशकश की जाएगी. इसमें 145 रुपये का प्लान शामिल है. एयरटेल के 145 रुपये के प्लान में 300 एमबी 4जी डेटा के साथ मुफ्त एयरटेल से एयरटेल लोकल-एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी. वहीं 345 रुपये के पैक के साथ देश में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त लोकल-एसटीडी कॉल के साथ एक जीबी 4जी डेटा मिलेगा. दोनों प्लान की वैधता 28 दिन की होगी और यह देशभर के ग्राहकों को उपलब्ध होगी.

Share With:
Rate This Article