कानपुर रैलीः PM मोदी ने कहा- यूपी में परिवर्तन की लहर नहीं आंधी चल रही है

कानपुर

यूपी के कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पूरे प्रदेश में परिवर्तन की आंधी चल पड़ी है. उन्होंने कहा कि यूपी का हर नागरिक परिवर्तन के संकल्‍प के साथ जुट गया है. पीएम मोदी यहां बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित कर रहे हैं.

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘परिवर्तन की ये आंधी पूरे उत्तर प्रदेश में आई है क्योंकि लोग गुंडागर्दी से तंग आ चुके हैं.’ उन्होंने कहा कि जब तक आप लखनऊ में सरकार नहीं बदलोगे, तब तक आपको इंसाफ नहीं मिल सकता.

पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में आपने ऐसी सरकार बनाई जो सरकार गरीबों को समर्पित है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाएं गरीब, किसान, शोषित, वंचित, महिलाओं को समर्पित हैं.

संसद में शीतकालीन सत्र ना चलने पर पीएम ने कहा, जिन मुद्दों पर सरकार चर्चा चाह रही थी उस चर्चा से भाग रहे थे. जिनको आदत बेइमानी की पड़ी है, उनसे अब देश ज्यादा अपेक्षा नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि हमारा एजेंडा भ्रष्टाचार बंद हो, कालाधन बंद हो, लेकिन उनका एजेंडा है संसद बंद हो.

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘केंद्र सरकार बेइमानों को ठिकाने लगाने में लगी है, लेकिन विपक्षी दल उन्हें बचाने में लगे हुए हैं.’ उन्होंने कहा कि काला धन, काला मन, काला कारोबर ने ही मध्यम वर्ग का शोषण किया है और गरीबों का हक छीना है.

Share With:
Rate This Article