खाकी का खौफनाक चेहरा, सरेआम महिला से दुर्व्यवहार का वीडियो हुआ वायरल

कुरुक्षेत्र

सेवा, सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली पुलिस का असली चेहरा राजेंद्रा नगर में देखने को मिला. पुलिस कर्मचारियों ने सरेआम अपनी वर्दी का रौब दिखाकर एक परिवार के साथ उनके घर पर जाकर जमकर मारपीट की, जिसका व्हाट्सएप्प पर 3 मिनट का वीडियो वायरल हो गया.

वहीं पुलिस कर्मियों ने आरोप लगाया कि युवक व उनके परिजन सरकारी कार्य में बाधा डाल रहे थे और पुलिस कर्मचारी के साथ मारपीट की व बदसलूकी की. उधर, परिजनों ने पुलिस के आरोपों को बेबुनियाद बताया तथा महिला सहित अन्य परिजनों पर मारपीट की. दोनों पक्षों ने चोटों को लेकर मैडीकल करवाए हैं. करीब 3 मिनट के वीडियो में पुलिस एक महिला तथा दिव्यांग व्यक्ति से मारपीट करते देख जा रहे हैं. इसके अलावा अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया जा रहा है.

हर कोई इस वीडियो को देखकर दंग रह जाते हैं कि कैसे पुलिस कर्मी ने सरेआम एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया तथा जमीन पर पड़े एक युवक पर किस तरह लाठियां बरसाई जा रही हैं. जब परिजन उसे बचाने के लिए आए तो पुलिस ने उसके बदसलूकी की और मारपीट की.

करीब 20 मिनट तक यह दृश्य देखकर आसपास दुकानदार व कालोनीवासी हैरत में पड़ गए. कई छोटी वीडियो तो व्हाट्सएप्प गु्रप में फैल गई है. वीडियो जारी होने के बाद पुलिस को अहसास हो गया कि वहां पर खड़े लोगों ने वीडियो क्लिप बना ली है और इस घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई.

पूरा दिन मामले की कार्रवाई में पुलिस लगी रही. अब देखने है कि पुलिस व पीड़ित परिवार इस मामले में क्या रुख करते हैं. वहीं पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस के अलावा अन्य राजनेताओं को दे दी है और मारपीट एवं बदसलूकी करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है.

Share With:
Rate This Article